अयोध्या में श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा की खुशी के अवसर पर निवर्तमान महापौर ‘गामा’ने कुष्ठ आश्रम में कंबल’ ड्राई फ्रूट’ मिष्ठान’ कपड़े’ वितरित किए।

सभी ने एक स्वर में लगाए,जय श्री राम के नारे, खुशमय वातावरण से अच्छादित हुआ आश्रम।

अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात देश में हर जगह खुशी की लहर है । भक्तों में श्री रामलला भव्य एवं दिव्य मंदिर में स्थापित हुए हैं, सभी अपनी-अपनी तरह से इस पावन समय को खुशियों से मना रहे हैं। इसी बीच देहरादून के नि. महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ चंदन नगर स्थित कुष्ठ आश्रम पहुंचे, जहां उन्होंने सभी को राम मंदिर निर्माण होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और साथ ही सभी को इस उत्सव में सम्मिलित करते हुए कंबल, ड्राई फ्रूट, मिष्ठान एवं कपड़े के थैले वितरित किए।

महापौर के संग पधारे अन्य कार्यकर्ताओं एवं सामान्य जनता ने भी इस खुशी के क्षण में सम्मिलित होकर महापौर संग आश्रम निवासियों को कंबल एवं अन्य वस्तुएं वितरित की।

कुष्ठ आश्रम के निवासियों ने अपनी खुशी दिखाते हुए जहां एक तरफ महापौर जी का धन्यवाद किया वहीं जय श्री राम के नारों के साथ प्रभु श्री राम का स्मरण भी किया।

इस अवसर पर महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि संपूर्ण देश इस पावन समय को हर्ष, उल्लास एवं गौरव के साथ रामलला के मंदिर में आगमन को खुशी से मना रहा है और ऐसे में हम सभी को जरूरतमंदों के बीच जाकर इस खुशी के क्षण को मनाना चाहिए और खुशियां समाज के सभी कोने में बंटनी चाहिए।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि राजपुर विशाल गुप्ता, शिक्षाविद अंबिका गैरोला, प्रदेश मंत्री भाजपा युवा मोर्चा राजेश रावत, अखिलेश उनियाल, सौरभ शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।