आंदोलनकारी मंच के शिष्टमंडल ने अपर पुलिस महानिदेशक से मिलकर विभिन्न मुद्दों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

आज दिनांक 29-दिसम्बर को उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच के शिष्टमण्डल द्वारा आज पुलिस मुख्यालय मे अपर पुलिस महानिदेशक एo पीo अन्शुमन (कानून) से मिलकर वार्ता कर उन्हें प्रदेश व दून से जुड़ी बातों को लेकर ज्ञापन प्रेषित किया।
प्रदेश अध्यक्ष जगमोहन सिंह नेगी व संयोजक महिला प्रकोष्ट राधा तिवारी ने ज्ञापन सौंपते हुये निवेदन किया कि प्रदेश मेँ व्यापक स्तर पर गहन सत्यापन करने हेतु अभियान चलाया जाय ,विशेषकर तराई क्षेत्र की घनी आबादी के साथ ही शिक्षण संस्थानों व उसके स्वास्थ्य बढ़ते हुए नशे का व्यापार पर रोक एवं‌ राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्तियों को पूर्व की भांति जिससे जिलेवार करने के साथ पहाड़ के 9 जिलों के बच्चों को रोजगार मेँ अवसर मिल सकें ।‌ केन्द्रीय व्यवस्था के चलते पहाड़ों के नौजवानों को अवसर नहीं मिल पा रहा है। देहरादून बाहरी राज्यों से आने‌ ठेलियों व ई रिक्शा चलाने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है इनका सत्यापन होना चाहिए । शहर में ट्रेफिक जाम की स्जथिति पर चिंता जताई। प्रदेश कि डेमोग्राफी बिगड़ रही है उसके बावजूद इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है लगातार संदिग्ध लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है अतः इसमें रोक लगानी जरूरी है।
अपर महानिदेशक द्वारा सकारात्मक वार्ता के बाद आश्वासन दिया कि जो भी मुख्यालय स्तर से सम्भव होगा उसमें आंदोलनकारी मंच की मांगों को गम्भीर से लिया जायेगा और जो शासन स्तर की होंगी उनका प्रस्ताव शासन को भेजा जायेगा।
शिष्टमण्डल मेँ जगमोहन सिंह नेगी , प्रदीप कुकरेती , राधा तिवारी , राकेश नौटियाल , राजेश पान्थरी रहें।।