मसूरी कांग्रेस का एक बड़ा नेता थाम सकता है भाजपा का दामन ,वहीं भाजपा के कुछ कार्यकर्ता कांग्रेस के संपर्क में

मसूरी में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका । कांग्रेस का एक बड़ा नेता थाम सकता है भाजपा का दामन। तो वहीं दूसरी ओर धर्मपुर विधानसभा में कई भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।
सूत्रों की माने तो मसूरी कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने जा रहा है। गुपचुप तरीके से दिल्ली में बैठे एक पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी और मसूरी कॉन्ग्रेस के बड़े नेता कभी भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं । निकाय चुनाव से पहले यह सब संभव है। इस पर मंथन भी चल रहा है। भाजपा के स्थानीय नेताओं को इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। जबकि सुबे के एक पूर्व मुख्यमंत्री इस मुहिम को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। यदि ऐसा हुआ तो मसूरी कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव से पहले लग सकता है । इससे पूर्व कई कांग्रेसी मसूरी में भाजपा का दामन थाम चुके हैं। सूत्रों की माने तो कांग्रेस मैं जिस तरफ की गुटबाजी देखने को मिल रही है, उससे कई बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में अपना भविष्य देख रहे हैं ।

वहीं दूसरी ओर धर्मपुर विधानसभा में भी निकाय और लोकसभा चुनाव से पूर्व कई भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं । हरिद्वार लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस का एक बड़ा नेता इन कार्यकर्ताओं से संपर्क करने की फिराक में है जबकि स्थानीय कांग्रेस के नेता पहले ही कार्यकर्ताओं के संपर्क में है।