हरीश रावत ने मसूरी में दिया धरना, कहा मसूरी माल रोड़ की हालत में सुधार नहीं हुआ तो सरकार के खिलाफ मसूरी से देहरादून पदयात्रा निकालेंगे।

मसूरी संवाददाता – विमल नवानी:-आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मसूरी की माल रोड़ के सुधारीकरण के नाम पर हो रही देरी से स्थानीय और पर्यटकों को जिन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है उसके खिलाफ मसूरी के गांधी चौक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया।
इस दौरान उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि मसूरी में पेयजल योजना पूर्ण होने के बावजूद भी भाजपा सरकार तय समय पर मसूरी वासियों को इस योजना का लाभ क्यों नहीं दे पा रही है ,जबकि शहर में पेयजल की भारी किल्लत है। मसूरी माल रोड सुधारीकरण के नाम पर चल रहा निर्माण कार्यों पर उन्होंने कहा कि यदि यथाशीघ्र इन कार्यों को नहीं किया गया तो वह मसूरी से देहरादून तक सरकार के खिलाफ पदयात्रा निकालेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि भ्रष्टाचार और विभागों में आपसी तालमेल ना होने के कारण मसूरी के वासियों और व्यवसायियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।‌ साथ ही पर्यटकों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर आरोप लगाया वह कांग्रेस सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों का श्रेय लेने में अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। जबकि धरातल पर उनके द्वारा कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया। इस मौके पर पूर्व मसूरी विधायक जोत सिंह गुनसोला, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मेकिंग कंडारी, महानगर अध्यक्ष के कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता, महिला कांग्रेस की मसूरी अध्यक्ष जसवीर कौर, पालिका सभासद दर्शन रावत, वरिष्ठ वरिष्ठ कांग्रेस नेता भगवान सिंह धनाई, रामप्रसाद कवि सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।