त्रिशा कृष्णन की तेलुगु ओरिजिनल क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ ‘बृंदा’ का ट्रेलर जारी

त्रिशा कृष्णन की बृंदा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। दक्षिण भारतीय सिनेमा की सनसनी त्रिशा कृष्णन अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर सीरीज़ बृंदा के साथ देशभर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। 2 अगस्त को सोनी लिव पर प्रीमियर होने वाली यह दिलचस्प सीरीज़ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और हिंदी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी, जिससे पूरे भारत में इसकी व्यापक पहुँच सुनिश्चित होगी।

हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने काफ़ी चर्चा बटोरी है, जिसमें त्रिशा को एक जटिल रहस्य को सुलझाने वाली दृढ़ पुलिस अधिकारी की दमदार भूमिका में दिखाया गया है। विकट बाधाओं का सामना करते हुए, वह सच्चाई को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। यह सीरीज़ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि त्रिशा का किरदार चुनौतियों का सामना करता है और रहस्य सामने आता है।

बृंदा त्रिशा कृष्णन का ओटीटी डेब्यू है और यह एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण है। सूर्या मनोज वंगाला द्वारा लिखित और निर्देशित, यह सीरीज़ एडिंग एडवरटाइजिंग एलएलपी द्वारा निर्मित है। वंगाला और पद्मावती मल्लादी द्वारा लिखी गई पटकथा को शक्तिकांत कार्तिक के आकर्षक संगीत स्कोर द्वारा और भी बेहतर बनाया गया है।

इस दिलचस्प सीरीज़ में त्रिशा के साथ इंद्रजीत सुकुमारन, जया प्रकाश, आमानी, रवींद्र विजय, आनंद सामी, राकेन्दु मौली और अन्य सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। अपने आकर्षक आधार और मजबूत कलाकारों के साथ, बृंदा निस्संदेह एक ऐसी सीरीज़ है जिसे देखना चाहिए।