विधायक गैरोला और निवर्तमान महापौर ‘गामा’के नेतृत्व में ‘एक पेड़ मां के नाम’अभियान के तहत क्षेत्र वासियों ने पर्यावरण बचाने का लिया संकल्प।

आज डोईवाला विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में पर्यावरण बचाने और अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए क्षेत्र वासियों के साथ क्षेत्रीय विधायक बृजभूषण गैरोला एवं निवर्तमान महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’के नेतृत्व में ‘एक पेड़ मां के नाम’अभियान के तहत बड़ी संख्या पर्यावरण प्रेमियों ने वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर आज सुबह सबसे पहले हर्रावाला में क्षेत्रीय विधायक गैरोला कि प्राकृतिक आपदाओं, स्वच्छ पर्यावरण, और विभिन्न बीमारियों से बचने के लिए हमें छायादार और फलदार वृक्ष लगाने की जरूरत है। हर व्यक्ति का दायित्व है कि वहहर वर्ष एक पेड़ लगाकर उसकी देखभाल अवश्य करें। विधायक गैरोला ने कहा कि हमारा इतिहास गौरवशाली है।इस हिमालय क्षेत्र ने विश्व को पर्यावरण के नाम एक बड़ा संदेश देकर पर्यावरण बचाने के लिए ‘चिपको आंदोलन ‘तक चलाया। कई पर्यावरण विद् इस समय उत्तराखंड में कार्य कर रहे हैं। और पर्यावरण के प्रति चिंतित भी दिखाई दे रहे हैं जिस प्रकार प्राकृतिक आपदा और हमारे आसपास का वातावरण दूषित हो रहा है उसके लिए हम सभी को आगे आना पड़ेगा।

इस अवसर पर निवर्तमान महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पर्यावरण बचाने के लिए ‘एक पेड़ मां के नाम’अभियान चलाया है । जिसमें धामी सरकार इस संदेश के तहत हर विधानसभा में आमजन तक पहुंचा रही है । हमारे विधायक और क्षेत्रीय जनता का भरपूर सहयोग इस अभियान को मिल रहा है । निवर्तमान महापौर ने कहा कि नगर निगम में भी पिछले 5 साल में स्वच्छ दून, सुंदर दून के तहत कार्य किया जिसमें दूनवासियों का भरपूर सहयोग मिला जिसके लिए वह दूनवासियों के आभारी हैं ।

इसके अलावा विधायक गैरोला के नेतृत्व में डोईवाला विधानसभा के दुधियावाला क्षेत्र में भी स्थानीय लोगों के साथ पौधारोपण किया। इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद विनोद कुमार, स्वाति डोभाल, मंडल अध्यक्ष प्रशांत खरोला, अनूप डोभाल, वंदना स्वामी, सुनीता वद्यार्थी, हर्षमणी बिजल्वाण एवं बड़ी संख्या में पर्यावरण प्रेमी मौजूद थे।