जाने जान से करीना कपूर का पहला लुक जारी, 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर ने कुछ समय पहले अपनी नई फिल्म जाने जान का ऐलान किया था। यह फिल्म इसलिए ज्यादा खास है क्योंकि जाने जान के जरिए करीना ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। अब निर्माताओं ने जाने जान से करीना का लुक जारी कर दिया है, जिसमें वह दमदार अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें, जाने जान का ट्रेलर 5 सितंबर को जारी किया जाएगा।

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म जाने जान से करीना का लुक साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, रोमांच बस आने ही वाला है और यह 3 दिनों में आपके पास आ रहा है। जाने जान का ट्रेलर 3 दिन बाद जारी किया जाएगा।जाने जान का निर्देशन सुजॉघ घोष द्वारा किया जाएगा। इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे। यह फिल्म करीना के जन्मदिन यानी 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। फिल्म का टीजर 25 अगस्त को सामने आया था। पोस्टर में करीना बिना मेकअप के काफी गुस्से में दिख रही हैं। फिल्म ‘जाने जान’ जापानी लेखक हिगाशिनो कीगो के साल 2005 के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी वर्जन है।

सीमित फिल्मों में नजर आने वाली करीना कपूर खान भी अब उन अभिनेत्रियों में शुमार हो गई हैं, जो सफलतापूर्वक ओटीटी प्लेटफार्म के लिए वेब सीरीज में काम कर रही हैं और दर्शकों की तारीफें पा रही हैं। इनमें विद्या बालन, काजोल, प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु के साथ ऋचा चड्ढा, हुमा खान, सोनाक्षी सिन्हा तक शामिल हैं।