संजय दत्त और टाइगर की नई फिल्म का ऐलान, मास्टर ब्लास्टर में लगाएंगे एक्शन के साथ कॉमेडी का तडका

सुखी और द ग्रेट इंडियन फैमिली ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। आने वाले दिनों में कई शानदर बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के बीच आने वाली हैं।अब एक और नई फिल्म मास्टर ब्लास्टर का ऐलान हो गया है। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी और इससे भी खास बात यह है कि इसमें संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ नजर आएंगे।आइए जानते हैं इससे जुड़ी और क्या जानकारी मिली है।

जाने-माने फिल्म समीक्षक और फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने एक्स (ट्विटर) पर यह जानकारी दी।उन्होंने ट्वीट किया, इस खबर की आधिकारिक रूप से पुष्टि हो चुकी है कि संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, वेलकम और आवारा पागल दीवाना के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म मास्टर ब्लास्टर के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो चुका है। जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है।

तरण ने अपने पोस्ट में आगे यह भी बताया कि मास्टर ब्लास्टर के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग हांगकांग, मकाऊ और मेनलैंडचीन में होगी।सिनेमा के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा, जब किसी फिल्म में कुछ नए तकनीकी प्रयोग दर्शकों के बीच आएंगे। संजय और टाइगर दोनों एक प्रसिद्ध शाओलिन मास्टर की देख-रेख में अपने किरदार की तैयारी के लिए एडवांस मार्शल आर्ट का कड़ा प्रशिक्षण लेने वाले हैं।फिल्म के निर्देशक और हीरोइन की घोषणा जल्द की जाएगी।

बता दें कि संजय और जैकी श्रॉफ ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। खलनायक में जैकी पुलिसवाले तो संजय विलेन बने थे। इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई थी।महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म कारतूस में भी दोनों साथ थे।2007 में आई फिल्म एकलव्य: द रॉयल गार्ड आखिरी फिल्म थी, जिसमें दोनों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।संजय और जैकी जल्द ही एक बार फिर फिल्म बाप में नजर आएंगे।

टाइगर फिल्म गणपत : पार्ट 1 में नजर आएंगे। बागी 4 और रैम्बो उनके खाते से जुड़ी हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आने वाले हैं।उधर संजू बाबा सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म शेरां दी कौम पंजाबी में नजर आएंगे। थलापति विजय की फिल्म लियो में भी वह एक खास भूमिका में हैं। डबल आईस्मार्ट द गुड महाराजा और घुड़चढ़ी भी उनकी आने वाली फिल्मों में शुमार हैं।