फिल्म टाइगर 3 से कैटरीना कैफ की पहली झलक आई सामने, हाथ में बंदूक लिए नजर आई जोया

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म सिनेमाघरों पर दिवाली के मौके पर दस्तक देने वाली है। टाइगर 3 का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर के रिलीज से पहले मेकर्स ने कैटरीना कैफ का लुक शेयर कर दिया है। कैटरीना का लुक काफी धांसू है। जिसे देखकर फैंस फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं।

सलमान खान ने कैटरीना का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह एक हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रही हैं और गोलियां बरसा रही हैं। वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने रस्सी पकड़ी हुई है। कैटरीना का ये लुक शानदार है। कैटरीना का लुक पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- जोया। टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ रहा है. टाइगर 3 दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

सलमान खान के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ट्रेलर आने में 6 दिन बचे हैं। टाइगर और जोया. वहीं दूसरे ने लिखा- सलमान सर वेट नहीं हो रहा है अब टाइगर 3 का एक ने लिखा- वाह सुपर्ब। सलमान खान ने हाल ही में टाइगर 3 से भाई का मैसेज शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें देशद्रोही कह दिया गया है और वह बदला लेने आ रहे हैं।

टाइगर 3 की बात करें तो इसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। ये यशराज फिल्म्स स्पाइ यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदी है, वॉर और पठान के बाद अब टाइगर 3 आ रही है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इमरान का फिल्म से अभी तक कोई लुक सामने नहीं आया है।