दीपावली के शुभ अवसर हेतु फूलों से सजा बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर 

श्री बदरीनाथ/ केदारनाथ। कार्तिक कृष्ण त्रयोदशी धनतेरस के अवसर पर श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति ने दानीदाताओं के सहयोग से श्री बदरीनाथ एवं केदारनाथ मंदिर को फूलों से सजाया है। श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी है। केदारनाथ से कार्याधिकारी आरसी तिवारी ने बताया कि सर्दी तथा बर्फवारी के बीच आज प्रात: से श्री केदारनाथ मंदिर को सजाने का कार्य शुरू हो गया।

केदारनाथ मंदिर को ऋषिकेश के दानीदाता के सहयोग से 12 क्विंटल फूलों से सजाया गया है‌। बदरीनाथ से बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डा.हरीश गौड़ ने बताया कि श्री बदरीनाथ मंदिर में देर शाम तक मंदिर के फूलों से श्रृंगार का कार्य चलता रहा मुंबई के दानीदाता के सहयोग से मंदिर को कमल, गेंदा, गुलाब, चमेली की विभिन्न प्रजातियों के 17 क्विंटल फूलो से बदरीनाथ मंदिर को सजाया जा रहा है।

श्री बदरीनाथ धाम में आज धनतेरस के अवसर पर श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने दीपावली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें सभी कर्मचारियों को दीपावली की बधाई दी गयी इस अवसर पर बीकेटीसी सदस्य भास्कर डिमरी, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, राजेंद्र सेमवाल मीडिया प्रभारी डा,हरीश गौड़ जगमोहन बर्त्वाल, जेई गिरीश रावत, अजय सती, अनसुया नौटियाल आदि मौजूद रहे।

दूसरी ओर बीकेटीसी मुख्य कार्याधिकारी योगेन्द्र सिंह तथा उपजिलाधिकारी जोशीमठ/ डिप्टी सीईओ कुमकुम जोशी ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।