बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन चंदू चैंपियन की कमाई में उछाल

फिल्म चंदू चैंपियन टिकट खिडक़ी पर टिके रहने के लिए पूरा जोर लगा रही है। इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। किसी ने इसे सराहा है तो किसी को यह कुछ खास पसंद नहीं आई है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ने फिल्म ने कुछ कमाल नहीं दिखाया और अब दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। उम्मीद से कम ओपनिंग लेने वाली कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की, आइए जानते हैं।

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोला था और दूसरे दिन इसने 6.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। मतलब फिल्म को शनिवार की छुट्टी का फायदा मिला और उम्मीद है कि रविवार को भी यह ठीक-ठाक कमाई कर लेगी। हालांकि अगर यह इसी रफ्तार से आगे बढ़ी तो इसके लिए 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू पाना भी दूभर हो सकता है। फिल्म अब तक कुल 11.50 करोड़ रुपये बटोर पाई है।

फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक ने जमकर मेहनत की है, जो उनकी इस फिल्म में भी साफ नजर आती है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, वहीं इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। चंदू चैंपियन गिरकर उठना और उठकर दौडऩा सिखाती है। ये कहानी है भारत के पहले पैरालम्पिक गोल्ड मेडल विजेता मुरलीकांत राजाराम पेटकर की। उनका किरदार निभाया है कार्तिक ने। विजय राज और राजपाल यादव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।