धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ पोंगल/संक्रांति पर होगी रिलीज

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुपरस्टार धनुष की अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित हाई-बजट पीरियड फिल्म कैप्टन मिलर अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। यह पीरियड फिल्म 1930-40 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म को टी.जी. द्वारा प्रस्तुत किया गया है। सत्य ज्योति फिल्म्स के त्यागराजन और सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा निर्मित। फिल्म जी सरवनन और साई सिद्धार्थ द्वारा सह-निर्मित है।

ताजा अपडेट यह है कि कैप्टन मिलर 2024 में पोंगल/संक्रांति के लिए सिनेमाघरों की शोभा बढ़ाएंगे। निर्माताओं ने इस पोस्टर के माध्यम से आधिकारिक तौर पर खबर दी, जहां धनुष को एक क्रूर अवतार में देखा जा सकता है। पोनीटेल और दाढ़ी के साथ धनुष पोस्टर में  बड़े अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

प्रियंका मोहन, संदीप किशन और डॉ शिव राजकुमार फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार हैं। सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ नुनी ने संभाली, जबकि जीवी प्रकाश कुमार संगीत निर्देशक हैं। टी रामलिंगम प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। बाहुबली फ्रेंचाइजी, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके मदन कार्की ने फिल्म के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखे हैं। नागुरान संपादन का कार्यभार संभालते हैं। कैप्टन मिलर तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ रिलीज होगी।