भारी बारिश के चलते मसूरी में पुस्ता गिरने से दो गाड़ियां छतिग्रस्त।

देहरादून-प्रदेश ने गुरुवार देर रात से हो रही बारिश से जहां एक ओर जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया। वहीं दूसरी ओर तापमान में भी गिरावट देखने को मिल रही है।
देहरादून शहर में जिस जगह सीवर लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है वहां लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गाड़ी और टू व्हीलर निकालना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। कहीं मलबे में गाड़ियों फंसी हुई हैं । वहीं पहाड़ों की रानी मसूरी से एक बड़ी खबर आ रही है । जहां पहले से ही माल रोड की खस्ताहाल होने के चलते स्थानीय और पर्यटकों के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ रहा था वहीं बारिश के चलते आज माल रोड पर पुस्ता गिरने से 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं पूरे माल रोड पर इन दिनों सड़क खुदी हुई हैं। स्थानीय व्यापारियों की चिंता यह है कि 2 साल कोरोना की वजह से व्यापार चौपट हो गया था । इस बार उम्मीद थी कि पर्यटक सीजन में व्यवसाय ठीक चलेगा ।व्यापारी उत्साहित दिखाई दे रहे थे। लेकिन नगर प्रशासन की ढिलाई के चलते सड़कों की मरम्मत समय से ना होना व्यापारियों की चिंता की वजह बनी हुई हैं ।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष रजत अग्रवाल लगातार शासन प्रशासन से पर्यटन सीजन को देखते हुए कार्य में तेजी लाने का आग्रह कर रहे हैं। वहीं नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता पिछले चार सवा 4 साल से मसूरी के विकास के बजाय अपना और अपने करीबियों का ही विकास कर रहे हैं ,ऐसा उन पर आरोप लगता आ रहा है । बहरहाल आज भारी बारिश के चलते मसूरी माल रोड पर बड़ा हादसा हुआ । इस हादसे में किसी जान माल का तो नुकसान नहीं हुआ लेकिन दो गाड़ियों पूरी तरह से मलवे में दब गई।