वंदे भारत ट्रेन कल‌ बृहस्पतिवार से पटरी पर दौड़ेगी, प्रधानमंत्री मोदी और पुष्कर सिंह धामी का किया आभार:- महेंद्र भट्ट

देहरादून 24 मई, भाजपा ने
ने बृहस्पतिवार से आरंभ होने जा रही वंदे भारत ट्रैन के लिए प्रदेश की जनता की तरफ से प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया है ।
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने मुख्यमंत्री धामी के विशेष प्रयासों से मिली इस सौगात को प्रदेश की आर्थिकी को नई गति देने वाला बताते हुए समस्त प्रदेशवासियों को इसमें सफर के लिए शुभकामना दी है । उन्होंने कहा, पीएम श्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड से अपार स्नेह का ही परिणाम है कि अल्पावधि में हमे वंदे भारत ट्रैन का तोहफा मिला है । इसके चलने से दिल्ली तक हमारे सफर की समयसीमा बेहद कम हो जाएगी जिसके लाभ व्यापारी वर्ग, पर्यटक, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवा, प्रोफेशनल वर्ग समेत आम जनता सभी को मिलने वाला है । उन्होंने उम्मीद जताई कि इस ट्रैन के संचालन से प्रदेश की व्यावसायिक गतिविधियों एवं पर्यटन सैक्टर को प्रत्यक्षता बड़ा लाभ हासिल होगा ।
श्री भट्ट ने पीएम मोदी का विशेष धन्यवाद करते हुए कहा कि वर्तमान में प्रतिदिन और अन्य मिलाकर कुल 7 ट्रैन इस रूट पर होने के वावजूद राज्य की जरूरत को देखते हुए उन्होंने देश की सबसे तेज गति की ट्रैन हमे दी है । उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, जिन लोगों को 1.5 लाख करोड़ की केंद्रीय परियोजनाओं और राज्य के विकास में डबल इंजन की रफ्तार महसूस नही होती है उन्हें इस ट्रेन में एक बार अवश्य सफर करना चाहिए ।