नैखरी डिग्री कॉलेज होगा श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस, विधायक कंडारी ने मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का जताया आभार।

देवप्रयाग के विधायक विनोद कंडारी के प्रयास से आखिरकार नैखरी डिग्री कॉलेज अब श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस बनने जा रहा है । 4 माह पहले इसकी घोषणा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की थी। जिसका आदेश जारी हो गया। क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने मुख्यमंत्री धामी और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत का आभार जताया।
क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी श्रीकोट माल्डा में एनसीसी एकेडमी अन्य जगह शिफ्ट होने से लोगों में जो नाराजगी थी। उसकी भरपाई नैखरी डिग्री कॉलेज को श्री देव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस बनाने का उनका प्रयास रंग लाया। और क्षेत्र को एक बड़ी सौगात विधायक कंडारी द्वारा दी गई। इसके लिए उन्होंने पहले ही 4 करोड से अधिक धनराशि पास करवाकर 32 कमरों की इमारत बनाने का कार्य शुरू कर दिया। गौरतलब है कि नैखरी डिग्री कॉलेज पूर्व कैबिनेट मंत्री और क्षेत्रीय विधायक के ताऊ मातबर सिंह कंडारी के प्रयास से स्थापित किया गया था जो आज श्री देव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस बनने जा रहा है गोपेश्वर और ऋषिकेश के बाद नैखरी डिग्री कॉलेज श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस होगा इससे जहां सिद्ध पीठ चंद्रबदनी के आसपास विकास होगा ।वहीं उन छात्र-छात्राओं को आसानी से प्रवेश मिल जाएगा जिन्हें गढ़वाल विश्वविद्यालय में प्रवेश नहीं मिल पाता है। इससे पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है।