बड़ी खबर: ऋषिकेश- बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 3 यात्रियों की मौत ,5 घायल, 3 लापता

टिहरी/ऋषिकेश। टिहरी जिले के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में स ऋषिकेश -बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मैक्स वाहन खाई आज सुबह ( रविवार ) वो करीब 3:00 बजे गहरी खाई में गिरने से मैक्स गंगा में समा गई। इसमे चालक सहित 11 लोग सवार थे। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने पांच लोगों को निकाल लिया, तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टिहरी जिले के थाना मुनि की रेती की चौकी ब्यासी को सूचना मिली कि सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स मालाकुंती पुल से होटल आनंद काशी के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे खाई में गिर गई। जिसमें वाहन में चालक समेत 11 लोग सवार थे।


सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। टीम ने नदी से पांच लोगों को बाहर निकाल लिया है। सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है। तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि तीन की तलाश जारी है।  रेस्क्यू किए गए यात्रियों ने बताया गया कि वो सभी लोग अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। सोनप्रयाग से शनिवार की रात आठ बजे एक मैक्स गाड़ी में बैठे थे। तीन बजे मालाकुंठी पुल से आगे गुलर की तरफ पहाड़ से बारिश में अचानक पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और मैक्स सीधे नदी में जा गिरी। सूचना पर तत्काल पुलिस और एसडीआरएफ द्वारा नदी से 5 व्यक्तियों को रेस्क्यू कर दिया है। जो घायल बताए जा रहे हैं । घायलों में बिजेंदर पुत्र जगदीश पांडे निवासी बदरपुर दिल्ली उम्र 46 वर्ष, आकाश पुत्र तेज सिंह उम्र 22 वर्ष, प्रदीप कुमार पुत्र महेंद्र सिंह निवासी शाहपुर पंजाब उम्र 27 वर्ष, रोशन कुमार पुत्र सुबोध उम्र 25 वर्ष निवासी नालंदा बिहार, हरियाणवी पत्नी रवि सिंह निवासी हैदराबाद उम्र 25 वर्ष सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है।