राष्ट्रपति के अभिभाषण एवं बूथ सशक्तिकरण को जन जन तक पहुंचेगी भाजपा __मनवीर चौहान

देहरादून __भाजपा बूथ सशक्तिकरण एवं राष्ट्रपति अभिभाषण के विषयों को जन-जन तक पहुंचाने के लक्ष्य के साथ सभी शक्ति केंद्र में वृहद कार्यक्रम करने जा रही है ।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी दी। चौहान ने बताया कि इसी क्रम में 24 फ़रवरी को राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे की मौजूदगी में इस विषय पर प्रदेश स्तर की कार्यशाला आयोजित होगी ।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित होने वाली इस एक दिवसीय कार्यशाला की जानकारी देते हुए चौहान ने बताया कि इसमें बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं राष्ट्रपति के अभिभाषण के विषय पर चर्चा कार्यक्रम के क्रियान्वयन को लेकर विस्तारपूर्वक जानकारी दी जाएगी । शक्ति केंद्रों पर आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में राष्ट्रपति के 24 पृष्ठीय अभिभाषण को 4 एवं प्रदेश सरकार की 5 पृष्ठीय उपलबधियों को 1-1 वरिष्ठ कार्यकर्ताओ द्वारा जनता के सम्मुख प्रस्तुत किया जाएगा । इन कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों का रहना सुनिश्चित किया गया है। इस संवाद कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी का प्रयास है, कि केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता के बीच पहुंचाना है ।

चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली इस कार्यशाला में सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, बूथ सशक्तिकरण अभियान की प्रदेश टोली, राष्ट्रपति अभिभाषण विषय पर चर्चा कार्यक्रम की प्रदेश टोली, समस्त जिलाध्यक्ष, समस्त जिला प्रभारी / सहप्रभारी, बूथ सशक्तिकरण अभियान की जिला टोली शिरकत करेंगे।