उत्तराखंड क्रांति दल टूट की कगार में, पार्टी अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने पार्टी के दो बड़े नेताओं को निष्कासित किया , निष्कासन की कार्रवाई से पार्टी में दो फाड़

बड़ी खबर: उत्तराखंड क्रांति दल से बड़ी खबर आ रही है लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी ने अपने दो बड़े नेताओं डॉ० शक्ति शैल कपरवाण और प्रदेश प्रवक्ता शिवप्रसाद प्रसाद सेमवाल को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है । हम पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है।
प्रदेश का एकमात्र क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल का 24 व 25 जुलाई 2023 को गैरसैंण में होने वाला द्वि -वार्षिक महाधिवेशन प्रदेश में अतिवृष्टि के कारण स्थगित कर दिया गया है। अब यह अधिवेशन नवंबर में गैरसैण में ही होगा। 24 जुलाई को दल की अति आवश्यक बैठक प्रदेश अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने देहरादून में बुलाई है। जिसमें महाधिवेशन को समय व कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की जानी है।

कुछ पदाधिकारियों पर दल विरोधी कार्य करने वालों पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की बात कही जा रही है । पार्टी अध्यक्ष ने अपने लैटर पैड पर दोनों के निष्काशित‌ करने‌ का निर्देश दिया । सूत्रों से पता चला है कि पार्टी में अधिकांश लोग इस कार्रवाई से नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। और पार्टी अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी पर पार्टी को मनमाने ढंग से चलाने का आरोप लगा रहे हैं। कल की बैठक हंगामेदार रहने की संभावना है इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।