हरिद्वार की घटना का आरोपी भाजपा का सदस्य तक नहीं’ बदनाम कर रही है कांग्रेस: भाजपा

देहरादून 3 अगस्त , भाजपा ने हरिद्धार में विवादित किसान नेता के पार्टी से जुड़े होने को लेकर आ रही खबरों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि आरोपी भाजपा का प्राथमिक सदस्य तक नही और दूर दूर तक उसका कोई लेना देना पार्टी से नही है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहती है और यह उसके चाल, चरित्र और चेहरे की हकीकत है। उन्होंने कॉंग्रेस के प्रदर्शन को बदनाम करने वाला बताते हुए स्पष्ट किया कि अनैतिक या अपराधिक कार्य के लिए भाजपा ने दलगत भावना से उपर उठकर कड़ी कार्यवाही अब तक की है। हर आरोपी कानून के दायरे मे आयेगा यह निश्चित है।
चौहान ने हरिद्वार जिलाध्यक्ष श्री संदीप गोयल के हवाले से जारी पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि आरोपी न तो भाजपा नेता है और न ही कार्यकर्ता है। स्वयं को किसान नेता बता कर प्रचारित करने वाले इस आरोपी को भाजपा से जुड़ा हुआ बताते हुए दुष्प्रचार करना पूरी तरह से पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास है। उन्होने स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकरण मे व्यक्ति किसी राजनैतिक दल से जुड़ा हो या सामाजिक संगठन से, हमारी सरकार निष्पक्ष एवं दबाबमुक्त होकर पूरी कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्यवाही करती है। इस मुद्दे पर भी पुलिस जांच कर रही है और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी |
चौहान ने कॉंग्रेस के प्रदर्शन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बिना सच्चाई को जाने, सिर्फ और सिर्फ भाजपा को बदनाम करने की कोशिश करना उनकी नीति बन गयी है ।
उन्होने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है जिनके युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी ही आसाम प्रदेश की महिला युवा अध्यक्षा के यौन शोषण के आरोपी हैं और दिग्विजय सिंह जैसे नेता अपनी ही पार्टी की बड़ी नेत्रियों को भी उनकी शारीरिक बनावट के अनुसार आंक कर सार्वजनिक रूप से अश्लील टिप्पणियाँ करते हैं। कांग्रेस शासित राज्य देश में महिला अपराधों में सबसे आगे हैं । ऐसी पार्टी को महिला अपराधों पर राजनीति करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उस पर आरोपी को भाजपा नेता बताकर पार्टी की छवि खराब करने की ऐसी कोशिश बेहद निंदनीय और नकारात्मक राजनीति की पराकाष्ठा है।