चंद्रयान की सफलता पर पंचायत स्तर से वैज्ञानिकों का आभार प्रस्ताव पारित करेगी भाजपा: दुष्यंत गौतम

देहरादून 2 सितंबर । भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने संगठन के आगामी कार्यक्रमों को पार्टी विधायकों, निर्वाचित जनप्रतिनिधियों समेत प्रदेश एव्ं जिले पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक ली ।

आज की इस बैठक मे सबसे पहले चंद्रयान की सफलता बधाई और आदित्य एल 1 अभियान की शुरुआत पर शुभकामना प्रस्ताव पारित किया गया । इस अवसर पर अपने संबोधन में गौतम ने कहा कि प्रदेश के सभी निगमों, नगरपालिका, नगर पंचायत, जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायतों से चंद्रयान की सफलता पर देश के महान वैज्ञानिकों के प्रति आभार प्रस्ताव पारित किया जाएगा । उन्होंने पार्टी के सभी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन को लेकर महत्वपूर्ण रणनीतिक जानकारी साझा की और बैठक में सहभागी पदाधिकारियों से फीडबैक लिया । उन्होंने वोटर चेतना महाअभियान, मेरी माटी मेरा देश अभियान, पंचायत प्रतिनिधि अभ्यास वर्ग के अब तक की गतिविधियों रिपोर्टिंग लेते हुए आगे इन अभियान के अन्य चरणों को अधिक मुस्तैदी से संपन्न करने का आग्रह किया । उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को लेकर सेवा पखवाड़े के कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की । इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सभी प्रतिभागियों से संगठन के सभी कार्यक्रमों को गंभीरता से लेते हुए शतप्रतिशत सफल बनाने के निर्देश दिए । उन्होंने विशेष रूप से विधायकों एवम अन्य जनप्रतिनिधियों से इन सभी कार्यक्रमों में आगे बढ़चढ़ कर सहयोग करने का आग्रह किया।

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुई इस वर्चुअल बैठक में पार्टी विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर निगम महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी सहप्रभारी, जिला अध्यक्ष महामंत्री समेत सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष सम्मिलित हुए ।