बड़ी खबर पहाड़ों की रानी मसूरी से: यहां एक होटल में लगी भीषण आग , होटल कर्मियों ने भागकर बचाई जान

पर्यटक नगरी मसूरी से बड़ी खबर आ रही है जहां एक होटल विभीषण आग लगने से लाखों का नुकसान होने का अनुमान है वहां मौजूद कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई ।घटनास्थल 4:00 बजे के करीब की है आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है

कुलरी बाजार स्थिति होटल द रिंक में आग लगने से आस पास के क्षेत्र त्र मे हडकम मच गया।होटल कर्मी कुलदीप सिंह ने बताया कि वह व उसके साथी होटल के अंदर सो रहे थे कि बगल के होटल दीप से आगे लगने की आवाज सुनाई दी ।

उसके बाद वह और उसके साथी होटल से बाहर भागे और किसी तरह अपनी जान बचाई उनके साथ अन्य 11 होटल कर्मी अंदर सो रहे थे आग लगभग 4 बजे सुबह लगी ।उसके बाद उन्होंने फोन से होटल मैनेजर को सूचित किया मैनेजर ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी लगभग 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है ।

वहीं होटल मे आग लगते समय होटल के एमडी अनिरुद्ध भी होटल के अंदर ही सो रहे थे उन्हें भी होटल के स्टाफ द्वारा बड़ी मशकत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला ।होटल के आस पास खड़ी 3 गाड़ी भी आग की चपेट मे आकर राख हो गई। वहीं स्थानीय निवासियों की मदद से अन्य गाड़ियों को वहा से हटाया गया। होटल मे आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है लगभग 6:30 बजे फायर ब्रिगेड की अन्य गाड़ी मौके पर पहुंची और होटल के पिछले भाग पर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया।

वही प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया की होटल मुख्य गेट की तरफ से आग लगनी शुरू हुई और धीरे धीरे होटल के दोनो ब्लॉकों में तेजी से बढ़ती चले गई । खबर लिखे जाने तक फायर कर्मी आग को बुझाने में जुटे हुए हैं ।वही होटल में पिछले कुछ समय से रिपेयरिंग का कार्य चल रहा था , और उत्तर भारत का ऐतिहासिक वुडन रिंक फ्लोर भी आग की लपटों मे राख हो गया।