त्रिपुरा, और नागालैंड की जीत पर भाजपाइयों ने लगाए ठुमके।

देहरादून__आज भारतीय जनता पार्टी के महानगर कार्यालय में त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी की प्रचंड जीत की खुशी में भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ढोल -नगाड़ों की थाप पर ठुमके लगाए।
इस अवसर पर देहरादून के महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ ने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री मोदी की विकासवादी और राष्ट्रवादी सोच को दर्शाती है ।उन्होंने दोनों राज्यों के लोगों को बधाई दी। दोनों राज्यों के लोगों ने उस दौर को भी देखा, जब जनता हिंसा से पीड़ित थी। क्षेत्र में विकास आम जन से कोसों दूर था। प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिपुरा नागालैंड मेघालय में जिस तरह से विकास को गति दी , वहां बड़े-बड़े फ्लाईओवर, पुल, सड़कों का निर्माण किया । उससे वहां की जनता का विश्वास जीता, उसी का नतीजा आज देखने को मिल रहा है।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने भी दोनों राज्यों की जनता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि 2024 का सेमीफाइनल में हम पहुंच गए हैं।फाइनल अभी अगले साल 2024 को है । सभी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के लिए घर घर जाना होगा। इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता , महानगर महिला मोर्चा के अध्यक्ष अर्चना बागड़ी ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व सभी ने जमकर ठुमके लगाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। इस अवसर पर महामंत्री विजेंदर थपलियाल, रतन चौहान, राजेश बडोनी, वाणी विलास तिवारी सरोजिनी सेमवाल सहित बड़ी संख्या में महिला मोर्चा ,युवा मोर्चा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।