20 जनवरी को श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव समिति द्वारा आयोजित भगवान राम की भव्य शोभायात्रा में होंगे सभी समुदायों के लोग।

श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव समिति दिनांक 20 जनवरी को भगवान श्रीराम की पद शोभायात्रा निकालेगी। जिसमें सभी समाज के लोग , विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं का सम्पूर्ण योगदान देंगे।

श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव समिति के सदस्य एवं भाजपा महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी देते हुए कहा कि
चाहे वह सिख समाज हो ,वैश्य समाज हो ,गोरखा समाज ,जैन समाज, बाल्मीकि समाज हो ,यह एक ऐतिहासिक अलोकिक भगवान श्री राम की शोभायात्रा होगी जो कि भगवान के प्राण प्रतिष्ठा से पहले होने जा रही है।
इस शोभायात्रा का प्रारुप प्रातः 10:00 बजे परेड ग्राउंड के खेल मैदान से प्रारंभ होकर गांधी पार्क, घंटाघर, पलटन बाजार ,कोतवाली से डिस्पेंसरी रोड राजीव गांधी कॉन्प्लेक्स होते हुए रेंजर ग्राउंड में संपन्न होगी इस शोभायात्रा में प्रत्येक क्षेत्र से राम भक्तों का आना सुनिश्चित हो गया है ।श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव समिति के सदस्य सिद्धार्थ अग्रवाल ने बताया है कि लगभग 30000 भगवाधारी राम भक्त इस दिव्य भव्य शोभायात्रा में पधारने जा रहे हैं इस शोभायात्रा में विभिन्न झांकियों का भी अवलोकन किया जाएगा इसमें मुख्य आकर्षण मेरठ के बैंड का होगा देहरादून भगवाधारी राम भक्तों के उत्साह से भरा हुआ है इसका दृश्य 20 जनवरी को देखने को मिलेगा सभी राम भक्त बहुत ही उत्साहित है कि हम इस पुनीत कार्य में प्रतिभाग कर रहे हैं।
इस भव्य शोभायात्रा में सम्मलित होने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं दर्जा धारी मंत्री विधायक गण एवं समस्त जनप्रतिनिधि गण प्रतिभाग करके भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।