उमेश अग्रवाल फाउंडेशन ने विश्व कैंसर दिवस के उपलक्ष में लगाया स्वास्थ्य शिविर

आज दिनांक 4 फरवरी को उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा विश्व कैंसर दिवस के उपलक्ष में एक स्वास्थ परीक्षण शिविर का आयोजन कांवली रोड छबीलबाग बस्ती में किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तराखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने स्वास्थ शिविर का उद्घाटन किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा इस प्रकार की जन उपयोगी कार्यक्रमों को देहरादून शहर के अंदर करते रहते हैं। साथ ही केंद्रीय मंत्री धन सिंह रावत ने यह भी बताया कि आज उमेश अग्रवाल फाउंडेशन जिस प्रकार जनता की सेवा में तत्पर है इस तरह के कार्य से समाज के कमजोर लोगों को लाभ मिलता है । उन्होंने कहा कि एक अच्छी सोच लेकर फाउंडेशन निस्वार्थ भाव से समाज के बीच कार्य कर रहा है वह प्रशंसनीय है इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और‌ बीस‌ सूत्र कार्यक्रम क्रियान्वयन के उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला ने स्वर्गीय उमेश अग्रवाल को याद करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा समाज के बीच कार्य किया। हर वर्ग में अपने काम की बदौलत जनता का प्यार उन्हें मिला । गैरोला ने कहा कि यह उमेश अग्रवाल फाउंडेशन जिस तरह से कार्य कर रहा है और लोगों की सेवा कर रहा है ‌यह अपने आप में पुनीत कार्य है । उन्होंने भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल से कहा कि वह अपने पिता से प्रेरणा लेकर जनता की समस्याओं के लिए तत्पर रहते हैं।

उमेश अग्रवाल फाउंडेशन द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में समिति बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष डॉ गीता खन्ना महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल मंत्री संदीप मुखर्जी मिडिया सह प्रभारी प्रदीप कुमार एवं क्षेत्र के पार्षद विशाल कुमार मनोज जाटव आदि कार्यकर्ता उपास्थित रहे।