निवर्तमान महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ने धर्मपुर विधानसभा में चल रहे एडीबी के कार्यों का किया निरीक्षण

निर्माण कार्य में हो रही देरी और कार्यों की गुणवत्ता पर जताई नाराजगी ,अधिकारियों को लगाई फटकार

अधिकारी या तो कार्य गति बढ़ाएं या फिर कार्यवाही को रहे तैयार।

धर्मपुर विधानसभा में एडीबी द्वारा सीवर‌ के कार्यों में हो रही देरी और गुणवत्ता को लेकर लगातार आ रही शिकायतों को महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ ने गंभीरता से लिया । क्षेत्रीय जनता द्वारा लगातार शिकायतें मिलने के बाद आज निवर्तमान महापौर ‘गामा ‘देहराखास में एडीबी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान नि० महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ को निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में कई अनियमितता मिली, जिसको लेकर नि०महापौर ने नाराजगी जताई, साथ ही निर्माण कार्यों में हो रही देरी को लेकर एडीबी के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि देहराखास, बंजारावाला मोथरोवाला आदि क्षेत्रों में एडीबी के द्वारा सीवर लाइन, सड़क ,नाली निर्माण ,पानी की लाईनें बिछाई जा रही हैं इन निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को लेकर क्षेत्र की जनता द्वारा लगातार आ रही थी और निर्माण कार्य में हो रहे देरी पर लोगों की नाराजगी थी‌ । आज एडीबी के सभी अधिकारियों को निर्माण कार्य की गुणवता और समय रहते हुए कार्यों को जल्द पूरा करने की हिदायत दी।

इस दौरान गामा ने मौके पर अपर कार्यक्रम निदेशक विनय पांडे को निर्देश दिए की जल्द से जल्द निर्माण कार्य की गति को बढ़ाए एवं नालियों की जल निकासी को भी ध्यान में रखें जिससे जलभराव की स्थिति का लोगों को सामना ना करना पड़े।नि० महापौर ‘गामा’ ने कहा कि इस गंभीर विषय पर वे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं माननीय केंद्रीय मंत्री शहरी विकास हरदीप सिंह से मुलाकात करेंगे।

इस दौरान निवर्तमान पार्षद आलोक कुमार, राजेश ठाकुर, संजय थापा, राघव वाणी विलास तिवारी एवं‌ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।