कश्मीर के कठुआ में देवभूमि के पांच जवानों की शहादत पर भाजपा ने जताया गहरा दु:ख

देहरादून 9 जुलाई । भाजपा ने कश्मीर में मातृभूमि पर प्राण न्यौछावर करने वाले देवभूमि के 5 जाबांजों की शहादत पर गहरा दुख प्रकट किया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने वीरभूमि की गौरवमयी परंपरा का निर्वहन करने वाले शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उम्मीद जताई कि इस कायराना हमले का बदला शीघ्र ही सुरक्षा बल उनसे अवश्य लेंगे।

उन्होंने अपने शोक संदेश में जम्मू कश्मीर के कठूवा में सेना के क़ाफ़िले पर आतंकवादियों द्वारा किए प्राणघाती हमले में उत्तराखंड के 5 जवानों के शहीद होने को अतुलनीय क्षति बताया । इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने देश रक्षा में जवानों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए सवेंदना व्यक्त की है । उन्होंने ईश्वर से पीड़ित परिजनों को इस असीम पीड़ा सहने के लिए सामर्थ्य प्रदान करने की कामना की है । इन जवानों ने मातृभूमि के लिए शहादत देने की गौरवमयी को आगे बढ़ाया है, जिसके लिए प्रत्येक देवभूमिवासी आजीवन ऋणी रहेगा । उन्होंने इस आतंकवादी हमले में घायल अन्य 5 जवानों के भी शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है।

भट्ट ने भारतीय सेना के शौर्य पर भरोसा जताते हुए कहा, इस कायराना हमले के कसूरवारों को शीघ्र ही सुरक्षा बल उनके अंजाम तक पहुंचाएंगे । पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही निर्णायक दौर में जारी है । हमे पूर्ण विश्वास है कि इस घटना में शामिल सभी आतंकवादियों और उनके मददगारों का मिट्टी में मिलना तय है।