रजत अग्रवाल अध्यक्ष और जगजीत कुकरेजा महामंत्री निर्विरोध चुने गए।

दो

मसूरी :- मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव में एक बार फिर रजत अग्रवाल अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए, महामंत्री पद पर जगजीत कुकरेजा, कोषाध्यक्ष पद पर नागेंद्र उनियाल और उपाध्यक्ष पद पर अतुल अग्रवाल निर्विरोध निर्वाचित हुए ।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने छात्र हित में काम किया। लगातार सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय होने के साथ मसूरी व्यापार मंडल में व्यापारियों के हित में काम कर रहे हैं ‌ जिसकी वजह से आज उन्हें पुन निर्विरोध चुना गया है। लगातार आठवीं बार उन पर मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने भरोसा जताया । उनके निर्वाचित होने पर मसूरी व्यापार मंडल एवं कई सामाजिक संगठनों ने डिजायर कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

एक होटल के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन के चुनाव प्रभारी धन प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि आज नाम वापसी की अंतिम तिथि थी जिसमें तीनों पदों पर प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है साथ ही उपाध्यक्ष पद पर अतुल अग्रवाल को चुना गया। उन्होंने कहा की 16 मार्च को सभी पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई जाएगी।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि वह लगातार आठवीं बार मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए हैं और संस्था के सदस्यों ने उन पर जो अपना विश्वास जताया है वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे ,उन्होंने कहा कि वे संस्था को मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगें, उन्होंने कहा कि मसूरी क्षेत्र में जितने भी व्यापारी हैं उनको व्यापार संघ से जोड़ा जाएगा । महासचिव पद पर निर्वाचित जगजीत कुकरेजा ने सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहां की व्यापारियों पर किसी प्रकार का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा , व्यापारियों के हित को सर्वोपरि रखा जाएगा। कोषाध्यक्ष पद पर निर्वाचित नागेंद्र उनियाल ने कहा कि व्यापारियों के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश की जाएगी और व्यापार हित में मिलजुल कर कार्य किया जाएगा। उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित अतुल अग्रवाल ने कहा कि वे बड़ों के मार्गदर्शन में व्यापारियों के हित में कार्य करते रहेंगे और युवा सोच को भी आगे बढ़ाएंगे ।