हर घर तिरंगा अभियान चलाएगी भाजपा: डॉ शैलेन्द्र बिष्ट

भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में ‘हर घर तिरंगा अभियान’ को लेकर बैठक आयोजित की गई।

बैठक में ‘हर घर तिरंगा ‘ कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई । अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी दी। अग्रवाल ने बैठक में कहा कि हमारा राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवसके अवसर पर पूर्व की भांति हर घर तिरंगा होना चाहिए इसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी है कि प्रत्येक मंडल में मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में शक्ति केंद्र व प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्येक घर पर तिरंगा लगाया जाएगा । यह भाजपा कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी बनती है अपने आसपास पड़ोसियों के घरों पर भी इष्ट मित्रों रिश्तेदारों के घरों पर भी झंडा लहराया जाए।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष डॉ शैलेंद्र बिष्ट उपस्थित रहे उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को हर घर तिरंगा कार्यक्रम की महत्वता को बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता राष्ट्र को प्रथम को लेकर आगे चलता है । भारतीय जनता पार्टी की ‘हर घर तिरंगा योजना’ के अंतर्गत प्रत्येक विधानसभा में युवा मोर्चा के द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। जो की 11से 14अगस्त के मध्य होगी । जिसमें सभी मोर्चा मौजूद रहेंगे। 12 अगस्त से 14 अगस्त तक महापुरुषों की प्रतिमाओं के समक्ष सभी कार्यकर्ता स्वच्छता कार्यक्रम करेंगे एवं 13 अगस्त से 15 अगस्त तक वीर सपूतों की प्रतिमाओं पर अपने-अपने क्षेत्र में माल्यार्पण के कार्यक्रम किए जाएंगे।

कार्यक्रम में दर्जाधारी मंत्री डॉ देवेंद्र भसीन श्रीमती विनोद उनियाल विधायक खजान दास, विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’ निवर्तमान मेयर सुनील उनियाल ‘गामा’ सभी ने आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी आह्वान पर हर घर तिरंगा फहराने की अपील की ।


कार्यक्रम में हर घर तिरंगा इस कार्यक्रम के संयोजक सुरेंद्र राणा, संकेत नौटियाल ,संदीप मुखर्जी ,महानगर उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ,रतन सिंह चौहान ,बबीता सहोत्रा ,मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी ,विमल उनियाल ,मोहित शर्मा ,उमा नेरश तिवारी, प्रदीप कुमार ,आशीष शर्मा ,विपिन खंडूरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना बागड़ी ,देवेंद्र बिष्ट ,तरुण जैन, शाकुल उनियाल, मंडल अध्यक्ष रूद्रेश शर्मा, राहुल लारा, पंकज शर्मा ,अजय शर्मा ,संजीव मल्होत्रा, अवधेश तिवारी ,पवन वर्मा ,आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।