जोमेटो से अब दो दिन पहले एडवांस में कर सकेंगे ऑर्डर, इन शहरों में लागू हुई सुविधा

नई दिल्ली। फूड डिलीवरी ऐप जोमेटो ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जो ग्राहकों को दो दिन पहले ऑर्डर शेड्यूल करने की सुविधा देगा। यानी ग्राहक दो दिन पहले ही अपने लिए तय समय और जगह के लिए खाना बुक कर सकते हैं. कंपनी के सीईओ और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस नए फीचर के बारे में जानकारी दी है। अभी यह फीचर कुछ चुनिंदा शहरों में लॉन्च किया गया है. धीरे-धीरे इस सुविधा को अनय शहरों में भी लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी के सीईओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ऑर्डर शेड्यूलिंग की सुविधा अभी दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, मुंबई, अहमदाबाद, चंडीगढ़, लखनऊ और जयपुर में लगभग 13000 आउटलेट्स पर उपलब्ध है. हालांकि, यह सेवा 1000 से अधिक के ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी।

जोमैटो लीजेंड्स बंद करने की घोषणा
जोमैटो ने ऑर्डर शेड्यूलिंग फीचर ऐसे समय में लॉन्च किया है जब हाल ही में कंपनी ने अपनी इंटरसिटी फूड डिलीवरी सेवा ‘जोमैटो लीजेंड्स’ को बंद करने की घोषणा की है. जोमैटो लीजेंड्स को बंद करने की जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा था कि लगातार दो साल की कोशिश के बाद यह प्रोडक्ट बाजार में फिट नहीं हो पाई। इसी कारण हमने इसे तत्काल प्रभाव से सेवा बंद करने का फैसला किया है।

चुनिंदा शहरों को चुनने के पीछे की वजह बताते हुए कंपनी के सीईओ ने कहा है कि इन रेस्टोरेंटों में खाना स्टॉक में होता है और इसे तैयार करने की एक कंसिस्टेंसी दिखाई देती है. उन्होंने आगे कहा कि ऑर्डर मूल्य की लिमिट को खत्म कर जल्द ही और अधिक शहरों और रेस्टोरेंट को इस लिस्ट में एड किया जाएगा।