रणबीर कपूर की एनिमल ने रचा इतिहास, अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

मौजूदा वक्त में रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इसमें उनकी जोड़ी रश्मिका मंदाना संग बनी हैं।यह फिल्म आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 1 दिसंबर सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा चुकी है। फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों की ओर से भी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।एनिमल सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में तहलका मचा रही है। अब फिल्म ने रिलीज होते ही अपने नाम एक रिकॉर्ड भी कर लिया है।

एनिमल के निर्माताओं ने बताया कि फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में 10 लाख डॉलर (लगभग 8.3 करोड़ रुपये) की कमाई का आंकड़ा पार किया है।यह फिल्म इस उपलब्धि को हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।एनिमल के एक्स हैंडल पर लिखा, इतिहास बन गया। एनिमल ने उत्तरी अमेरिका में 10 लाख डॉलर का आंकड़ा पार किया। इसका प्रीमियर शाम 5:30 बजे पर होगा। यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म। अभी कई और रिकॉर्ड टूटेंगे।

फिल्म में रणबीर का किरदार स्वभाव से हिंसक है और अपने परिवार के लिए किसी की भी, कहीं भी जान ले सकता है।निर्देशक संदीप प्यार और हिंसा के इस तालमेल के लिए खासतौर से जाने जाते हैं।रणबीर इस तरह की गंभीर हिंसक एक्शन किरदार में पहली बार नजर आए हैं और उन्होंने साबित किया है कि पर्दे पर उन्हें कुछ भी दे दिया जाए, वह निराश नहीं करेंगे।रणबीर फिल्म के हर दृश्य में राज करते हैं।