आलिया भट्ट की “जिगरा” का हिस्सा बनीं शोभिता धुलिपाला, निभाएंगी अहम भूमिका

आलिया भट्ट मौजूदा वक्त में अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री इस फिल्म में न सिर्फ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि धर्मा प्रोडक्शंस के साथ इसका निर्माण भी कर रही हैं।अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है।खबर है कि आलिया के अलावा शोभिता शोभिता धुलिपाला भी जिगरा में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, इस खबर की अभिनेत्री की ओर से आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। हाल ही में आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि शोभिता जिगरा की स्टारकास्ट से जुड़ चुकी हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शोभिता को फॉलो करना शुरू किया है।फिल्म जिगरा की बात करें तो यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।इसका निर्देशन वासन बाला ने किया है।

शोभिता ने साल 2016 में आई फिल्म रमन राघव 2.0 के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था।शोभिता द बॉडी, घोस्ट स्टोरीज और मेजर जैसी हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेत्री कई मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।शोभिता ने 2019 में मेड इन हेवन के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने आखिरी बार इसकी दूसरी किस्त में देखा गया था।