पुलिस ने खुलेआम जाम छलकाने वालों पर शिकंजा कसते हुए 23 लोगों का किया चालान

दो नाबालिगों को वाहन चलाते हुए पकड़ा

देहरादून। पुलिस ने शहर में खुलेआम जाम छलकाने वालों पर शिकंजा कसते हुए 23 लोगों का चालान कर दिया है। जबकि एक कार सवार को भी नशे की हालत में पकड़ा है। इसके अलावा दो नाबालिगों को वाहन चलाते हुए पकड़ा है। हालांकि, दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

शहर में गली से लेकर हाईवे किनारे खुलेआम जाम छलक रहे हैं। शाम ढलते ही सोलानी पार्क, गंगनहर किनारे, नगर निगम पुल, बोट क्लब, रोडवेज बस स्टैंड के पास, रुड़की टॉकीज, मलकपुर चुंगी के पास लोग सड़क किनारे खड़े होकर शराब और अन्य नशा करना शुरू कर देते हैं। यह नशे की हालत में आने जाने वाली महिलाओं, युवतियों और लोगों से अभद्रता करते हैं। इसकी शिकायत लोगों ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से की थी।

इस पर देर शाम पुलिस ने जगह-जगह अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 23 लोगों को हिरासत में ले लिया और चालान कर दिया। जबकि एक युवक को नशे की हालत में कार चलाते हिरासत में लिया और चालान कर दिया और कार सीज कर दी। इसके अलावा बाइक सवार दो नाबालिगों को पकड़ लिया और बाइक सीज कर दी। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

शहर में रोडवेज बस स्टैंड के सामने, मलकपुर चुंगी, नगर निगम पुल के पास कई खाने के होटल ऐसे हैं, जिनमें खुलेआम शराब पिलाई जा रही है। इन्हें पुलिस का भी डर नहीं है। यह होटल मालिक पुलिस पर भरी रौब गालिब करते हैं। ऐसे में पुलिस शराब पीने वालों पर कार्रवाई करती है लेकिन इन होटल मालिकों पर कार्रवाई नहीं करती है।