युवक की बेरहमी से की हत्या, रात को निकला था घर से, सुबह खेतों में पड़ा मिला शव

हरियाणा।  यमुनानगर के छप्पर थाना क्षेत्र के कुलचंदू गांव निवासी 21 वर्षीय लक्की खुराना की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह उसका शव पास के गांव उधमगढ़ के खेतों में पड़ा मिला। रात को वह दोस्त का फोन आने पर घर से निकल गया था। लेकिन इसके बाद लौट कर नहीं आया था। हत्या का पता लगते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। छप्पर थाना पुलिस ने मामले में मृतक के पिता रिंकू राम के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई। लक्की दो बहनों का इकलौता भाई थी। सावन माह के बाद उसकी शादी होनी थी। उसकी शादी से घर में खुशी का माहौल था, लेकिन शादी की खुशियों से पहले उसकी मौत से घर पर मातम छा गया।

जानकारी के अनुसार

कुलचंदू निवासी रिंकू राम ने बताया कि उसके उसका बेटा लक्की खुराना मेहनत मजदूरी करता था। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने बेटे व दो बेटियों के साथ घर पर ही था। तभी उसके बेटे लक्की खुराना के मोबाइल पर उसके किसी दोस्त का फोन आया। उसने बेटे से फोन के बारे में पूछा तो उसने दोस्त का फोन आने की बात कही और कुछ देर बाद आने की बात कहकर पैदल ही उधमगढ़ गांव की तरफ चला गया।

लेकिन काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटा। जब उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद आया। परेशान होकर वह रात को ही उसकी तलाश में निकले। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। शनिवार सुबह एक राहगीर ने उन्हें बताया कि एक युवक का शव उधमगढ़ गांव के पास सड़क किनारे गन्ने के खेत पर पड़ा है। जिसके बाद वह तुरंत वहां पहुंचे। यह शव उसके बेटे लक्की का ही था। उसके बेटे के सिर गन्ने के खेत की तरफ व पैर सड़क की तरफ थे।

कमर, पेट व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान थे। बेटे के शव के पास ही धान के खेत में एक बाइक भी मिली है। जो हत्यारों की हो सकती है। सूचना मिलने पर छप्पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। मौके पर खड़ी बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जिसने फोन कर बुलाया, उसी पर हत्या का शक

रिंकू राम ने बताया कि उसके बेटे का किसी से कोई झगड़ा नहीं है। न ही किसी से कोई रंजिश थी। वह मेहनत मजदूरी करता था और शाम को अपने घर आ जाता था। कभी कभार दोस्तों के पास चला जाता था। पता नहीं किस दोस्त ने उसे फोन कर बुलाया। जिसने उसे बुलाया। उसने ही यह हत्या की है। इकलौते बेटे की मौत से घर में मातम है। पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए साइबर सेल की मदद ले रही है। वहीं, बाइक के नंबर के आधार पर भी उसके मालिक का पता कर हत्यारोपियों तक पहुंचने का प्रयास है। मोबाइल पर आई अंतिम कॉल से भी हत्यारोपियों का पता लगाया जाएगा।

मातम में बदली शादी की खुशियां, बहनें किसे बांधेंगी अब राखी

मृतक लक्की इकलौता बेटा था। उसकी दो छोटी बहनें हैं। परिजनों ने बताया कि लक्की की शादी तय हो रखी थी। अगले महीने उसकी शादी होनी थी।शादी को लेकर घर में जो खुशी का माहौल था, वह मातम में बदला हुआ है। 15 दिन बाद भाई-बहनों का पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन है। ऐसे में दोनों मासूम बहने अपने भाई की मौत पर यह कह रही है कि अब वह किसे राखी बांधेंगी।

हत्यारोपियों का जल्द चलेगा पता

लक्की की हत्या के मामले में अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मौके से मृतक का मोबाइल नहीं मिला है। जो बाइक मिली है, उसके नंबर के आधार पर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। लक्की के मोबाइल पर आई अंतिम कॉल से भी आरोपियों को पता लगाया जा रहा है। जल्द ही हत्यारोपियों की जानकारी जुटाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। -निरीक्षक रामपाल, एसएचओ, थाना छप्पर।