कैटरीना-विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, बेहद शानदार हैं गाने के लिरिक्स

‘टाइगर 3’ की ग्रैंड सक्सेस एंजॉय कर रही कैटरीना कैफ जल्द ही ‘मेरी क्रिसमस’ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना पहली बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं इन सबके बीच मेकर्स ने ‘मेरी क्रिसमस’ का टाइटल ट्रैक जारी कर दिया है। ‘मेरी क्रिसमस’ के सॉन्ग का ऑडियो क्लिप रिलीज हो गया है। मेकर्स ने कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की तस्वीरों के साथ ऑडियो क्लिप रिलीज किया है। बता दें कि ‘मेरी क्रिसमस’ के लेटेस्ट रिलीज हुए टाइटल ट्रैक को ऐश किंग ने गाया है और इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि मेरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. वे इससे पहले बदलापुर और अंधाधुन जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसने सभी को हैरान कर दिया था। लोगों से इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में विजय और कैटरीना की केमिस्ट्री में काफी फ्रेशनेस है और ये दर्शकों को इंप्रेस कर सकती है।

मेरी क्रिसमस को अलग-अलग सपोर्टिंग आर्टिस्ट के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. दूसरी ओर, तमिल एडिशन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स ने अहम रोल प्ले किया है. बता दें कि मैरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।