वीडी12 से विजय देवरकोंडा का खौफनाक फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, 28 मार्च 2025 को रिलीज होगी फिल्म

साउथ सिनेमा के हिट एक्टर विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म वीडी12 (अनटाइटल) है. विजय अपनी इस फिल्म से काफी समय से चर्चा में हैं. विजय के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विजय ने अपने फैंस के लिए शानदार तोफशा पेश किया है. विजय ने आज वीडी12 की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. साथ ही एक्टर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया है. विजय के फैंस को फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा. विजय को इससे पहले फिल्म कल्कि 2898 एडी में कैमियो करते हुए देखा है और वहीं बतौर एक्टर उनकी फिल्म द फैमिली स्टार रिलीज हुई थी।

वीडी12 को गौतम तिन्नुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, फिल्म वीडी12 से आए पोस्टर में विजय खूंखार अवतार में दिख रहे हैं. यह फिल्म 28 मार्च 2025 को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट और पोस्टर शेयर कर विजय ने लिखा है, उसकी मंजिल उसका इंतजार कर रही है, गलतियां, खून, सवाल, पुर्नजन्म, 28 मार्च 2025 वीडी12  रिपोर्ट्स की मानें तो, वीडी12 की शूटिंग एक महीने के अंदर श्रीलंका में शुरू होने वाली है, जहां फिल्म के अहम सीन शूट किए जाएंगे. इससे पहले वीडी12 का 30 दिनों का स्पेशल शूट विजाग (आंध्र प्रदेश) में पूरा हो चुका है. इसमें ज्यादातर सीन बीच लोकेशन के हैं. वीडी12 एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जो अब श्रीलंका में शूट होगी।

नागा वाम्सी इस फिल्म को सितारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें, वीडी12 विजय की पहली कॉपी फिल्म है. फिल्म में विजय का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, जो एक्टर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. कॉप लुक में कोई कमी ना रह जाए इसलिए एक्टर ने इसके लिए फिजिकली भी खूद को खूब ट्रांसफॉर्म किया है।