मसूरी में बड़ा हादसा: माल रोड से देहरादून रोड पर मलवे से लदा ट्रक गिरने से चालक की मौत एक घायल।

मसूरी : मसूरी में एक ट्रक माल रोड से देहरादून मार्ग पर गिरने से ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई जबकि उसमें कंडक्टर घायल हो गया।
प्राप्त सूत्रों के अनुसार आज एक ट्रक माल रोड पर जा रहा था. पुश्ता धंसने के कारण वो माल रोड से नीचे गिरकर मसूरी देहरादून रोड पर आ गिरा. जिससे की मसूरी देहरादून NH पर दोनों तरफ जाम लग गया। घटना में ट्रक चालक रघुवीर सिंह रावत ग्राम घंटियाला ,कैंपटी ,टिहरी गढ़वाल की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । ट्रक मलवे से लदा हुआ था। ट्रक गिरने से तीन एक्टिवा और एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई । गनीमत रही कि नीचे कोई व्यक्ति इसकी चपेट में नहीं आया।

मसूरी में पर्यटक सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में मसूरी माल रोड पर जो निर्माण कार्य हो रहा है उसकी गुणवत्ता और धीमी रफ्तार को लेकर समय-समय पर सवाल भी उठ रहे हैं। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल बताते है कि पिछले काफी समय से मसूरी माल रोड पर काम चल रहा है मसूरी व्यापार मंडल ने कई बार शासन प्रशासन से इस विषय में निवेदन किया था कि मसूरी पर्यटन सीजन को देखते हुए इन कार्यों को शीघ्र किया जाए.। अग्रवाल ने इसे बड़ी लापरवाही बताया । वहीं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ओपी उनियाल ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मसूरी में विकास कार्यों की धीमी रफ्तार और लापरवाही के चलते ये घटना घटी। लोक निर्माण विभाग और नगर प्रशासन पूरी तरह से इस घटना के लिए जिम्मेदार है