दिशा पाटनी का स्टायलिश आउटफिट में दिखा किलर लुक, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए काफी हैं. दिशा पाटनी ने पिंक कलर का सेक्सी आउटफिट पहना है. ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को खास अंदाज में संवारा है. मैंचिंग ईयररिंग्स उनपर काफी जच रहे हैं और कैसरे के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं. तस्वीरें देखते ही फैंस दीवाने हो गए हैं और एक्ट्रेस की हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों मे दिशा पाटनी बेहद हॉट लग रही हैं। 

फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन में उनके इस कातिलाना लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा- दिशा आपका लुक कमाल है. वहीं दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा उनकी नई फिल्म कब आने वाली है।  एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर मात्र कुछ घंटों में लाखों लाइक्ट और कमेंट्स की बौछार हो चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म योद्धा बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी. फैंस को इस फिल्म में दिशा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। 

बता दें, दिशा पटानी ने साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म लोफर से अपने एक्टिंग करने की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में दिशा पहली बार साल 2016 में आई फिल्म एम एस धोनी: एन अटोल्ड स्टोरी में नजर आईं. इसके बाद दिशा ने एक विलेन रिटर्न्स, मलंग, राधे. योद्धा और बागी 2 जैसी फिल्मों में नजर आई हैं।