मसूरी में एक होटल में लगी आग बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू।

मसूरी – पर्यटन नगरी मसूरी में झुलाघर के पास एक होटल में आग लगने से स्टोर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगते ही वहां कोहराम मच गया.। आग की सूचना मिलते ही दमकल व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।होटल प्रबंधन के मुताबिक शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. आग लगने से होटल के स्टोर में रखा सामान जलकर राख हो गया।

मालरोड़ के झुलाघर इलाके में पोस्ट ऑफिस के पास होटल वैल्यू व्यू के स्टोर में आग लग गई। आग की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग, होटल कर्मचारी, दमकल कर्मी आग बुझाने पहुंचे। आग लगने से होटल में ठहरे सैलानियों में दहशत का माहौल बन गया।आनन-फानन में होटल स्टाफ ने पर्यटकों को होटल से बाहर निकाला। होटल संचालक राघव ने बताया कि उनके होटल के 20 कमरों में से आठ कमरों में 16 पर्यटक रुके थे. आग लगने के कारण सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और दूसरे होटलों में स्थानांतरित कर दिया गया है।

होटल में ज्यादातर पर्यटक दिल्ली के हैं। दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिससे करीब एक बेड, 15 रजाइयां, गद्दे, टाइलें भी आग में जलकर राख हो गईं। आग बुझाने के लिए पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे में आग पर काबू पा लिया।