उड़ीसा के बालासोर में भीषण रेल हादसा, 280 लोगों की मौत , एक हजार से अधिक घायल, प्रदेश भाजपा ने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित किए।

बड़ी खबर-उड़ीसा के बालासोर में तीन ट्रेनों के आपस में टकराने से‌ भीषण हादसे में 280 लोगों की मौत ,एक हजार से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव, कैबिनेट मंत्री धर्मेंद्र प्रधान घायलों का हालचाल जानने के लिए बालासोर जिला अस्पताल पहुंचे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने रेल हादसे की गहन जांच की बात कही। इस भीषण हादसे से देश में शोक की लहर है। साथ ही विपक्ष ने सवाल भी खड़े कर दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे दर्दनाक और विचलित हादसा करार दिया, और गहरा दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस हादसे के दोषीयों को बख्शा नहीं जाएगा। जांच‌ में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवारों के साथ सरकार खड़ी है।
इधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए सभी पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि पार्टी ने आज से शुरू होने वाली महा संपर्क अभियान के सभी कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय लिया है। भीषण हादसे में मारे गए लोगों को पार्टी के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों में श्रद्धांजलि देंगे।