भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क कर त्रिवेंद्र रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील की

आज धर्मपुर विधानसभा वार्ड 82 दीपनगर में निवर्तमान महापौर सुनील उनियाल ‘गामा’ के नेतृत्व में कर्यकर्ताओं ने जनसंपर्क कर हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील की। निवर्तमान महापौर गामा ने त्रिवेंद्र रावत को प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि हरिद्वार लोकसभा में त्रिवेंद्र रावत एक ईमानदार और विशाल व्यक्तित्व के धनी हैं।

उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद दिनेश सती, योगेश जोशी अवधेश कुमार, विवेक डंगवाल शाहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला के नतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नत्थनपुर में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान विधायक गैरोला ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की घर-घर जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंच कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कही । उन्होंने कहा कि पूरा देश और प्रदेश में इस समय मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर देशवासियों ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने का मन बना लिया है।

विधायक गैरोला ने कहा कि कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव तक इस माहौल को बनाए रखना है। विधायक और‌ मंडल अध्यक्ष प्रशान्त खरोला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क भी किया ।

डोईवाला विधानसभा में दुसरी ओर भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष आरती लखेड़ा के नेतृत्व में महिला मोर्चा से जुड़ी कार्यकर्ताओं ने भानियावाला के बूथ संख्या 82 में लाभार्थी संपर्क अभियान चलाया। उन्होंने लाभार्थियों के बीच जाकर लाभार्थी केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। 19 अप्रैल 2024 को भाजपा के पक्ष में वोट देने की।