भाजपा में शामिल हुई अनुपमा फेम टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गईं। अभिनेत्री के BJP में शामिल होने का एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

भाजपा में शामिल होने के बाद रूपाली गांगुली ने कहा, ‘…जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें शामिल होना चाहिए…मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.’

कथित तौर पर रूपाली गांगुली भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टेलीविजन सितारों में से एक है. इस साल की शुरुआत में, रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने PM मोदी से मुलाकात के पल को साझा किया था.

रूपाली गांगुली फिलहाल अपने शो ‘अनुपमा’ में व्यस्त हैं, जो आज भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले टीवी शो में से एक है. वह साराभाई वर्सेज साराभाई नामक कॉमेडी-ड्रामा शो से मशहूर हुईं, जो काफी लोकप्रिय था. यह कॉमेडी शो पहली बार 2004 में प्रसारित हुआ था और महज डेढ़ साल बाद ही इसे बंद कर दिया गया था. शो में सुमीत राघवन, सतीश शाह और देवेन भोजानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।